Skip to Content

उत्तराखंड : पिथौरागढ़ की अंजली, एड फिल्मों के बाद अब छोटे पर्दे पर आएंगी नजर

उत्तराखंड : पिथौरागढ़ की अंजली, एड फिल्मों के बाद अब छोटे पर्दे पर आएंगी नजर

Closed
by July 19, 2021 All, News

पिथौरागढ़ : उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है । इसी क्रम में अंजली ततराड़ी ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। अंजली एड फिल्मों और वेब सीरीज के बाद अब सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में नजर आएंगी। बता दें कि पिथौरागढ़ जिले के समीपवर्ती जाजरदेवल क्षेत्र के मूलागाड़ गांव निवासी अंजली ततराड़ी ने वेब सीरीज और एड फिल्मों में धमाल मचाया है। अंजली अब जल्द ही छोटे पर्दे के टेलीविजन धारावाहिकों में भी दिखाई देंगी।

पिथौरागढ़ जनपद के छोटे से गांव में रहने वाली अंजली ततराड़ी (Anjali Tatrari) सोनी टीवी पर जल्द शुरू होने जा रहे धारावाहिक सरगम की साढ़े साती में मुख्य भूमिका निभाने जा रही है। अंजली की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है। इससे पूर्व अंजली विज्ञापन में शाहरुख खान और वरुण धवन जैसे बॉलीवुड के बड़े नामी सितारों के साथ काम कर चुकी हैं।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...