Skip to Content

केदारनाथ में कम कपड़ों में युवती खिंचवा रही थी फोटो, फिर जो हुआ उसका वीडियो हो गया वायरल

केदारनाथ में कम कपड़ों में युवती खिंचवा रही थी फोटो, फिर जो हुआ उसका वीडियो हो गया वायरल

Closed
by October 26, 2021 All, News

26 Oct. 2021. रुद्रप्रयाग। केदारनाथ धाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। यहां कुछ लड़के अपनी महिला मित्र के साथ घूमने आये थे। इस दौरान महिला ने कम कपड़े पहने हुए थे और मंदिर के पास उसके दोस्त उसकी तस्वीर ले रहे थे, जिससे तीर्थ पुरोहितों में आक्रोश भड़क गया और उन्होंने तीर्थयात्रियों को जमकर खरी खोटी सुनाई, जिसके बाद तीर्थयात्रियों ने उनसे माफी मांगी और महिला ने अपनी जैकेट पहन ली।

तीर्थपुरोहितों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैला दिया है, जिसके बाद से लोग तीर्थयात्रियों की आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि केदारनाथ धाम में बर्फवारी के साथ ही बारिश भी जमकर हो रही है। ऐसे में धाम का वातावरण काफी ठंडा है। ठिठुरन बढ़ने से जहां तीर्थ पुरोहितों और व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं कुछ महिला तीर्थयात्री कम कपड़ों में केदारनाथ पहुंचकर फोटो ले रहे हैं। ऐसे में तीर्थ पुरोहितों का आक्रोश भड़क रहा है। मंगलवार को एक महिला तीर्थयात्री अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम पहुंची। यहां पहुंचने के बाद महिला ने अपना जैकेट निकाल दिया और उसके दोस्त उसकी तस्वीर लेने लगे। यह देखकर तीर्थ पुरोहित आक्रोशित हो गए। उन्होंने पास जाकर महिला और उसके दोस्तों का फेसबुक पेज से लाइव वीडियो बनाना शुरू किया और कहा कि धार्मिक स्थलों को कुछ लोगों ने घूमने-फिरने का अड्डा बना दिया है और यहां आकर अर्द्धनग्न अवस्था में तस्वीरें ली जा रही है। यह धार्मिक संस्कृति का घोर अपमान है। धर्म स्थलों को बर्बाद किया जा रहा है। धाम में भारी ठंड पड़ रही है और कुछ लोग यहां आकर अर्द्धनग्न अवस्था में तस्वीरें लेकर धर्मिक स्थलों को बदनाम करने में लगे हैं। तीर्थ पुरोहितों ने यात्रियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। उसके बाद यात्रियों की ओर से माफी मांगी गई।

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर Uttarakhand Mirror से जुड़ें, अगर आप वेबसाइट पर हैं तो नीचे लाइक बटन क्लिक करें )

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News या गूगल पर सर्च करें Mirror Uttarakhand News)


Previous
Next
Loading...