Skip to Content

Uttarakhand यहां कच्चे पुल से नदी में गिरे मां और 15 साल का बेटा, मां का शव मिला, बेटे की तलाश जारी

Uttarakhand यहां कच्चे पुल से नदी में गिरे मां और 15 साल का बेटा, मां का शव मिला, बेटे की तलाश जारी

Closed
by December 3, 2022 News

03 Nov. 2022. Chamoli. देवाल के हरमल में पिंडर नदी पर बने कच्चे पुल को पार करते वक्त मां व बेटा नदी में बह गए हैं। ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी।

क्षेत्र प्रमुख दर्शन दानू ने प्रशासन को सूचना देते हुए कहा है कि हेमा देवी 38 वर्ष, पत्नी प्रताप राम व 15 वर्ष का प्रवीन कुमार पुत्र प्रताप राम ग्राम रामपुर अपने मायके किलपारा तहसील कपकोट, जनपद बागेश्वर से अपने ससुराल रामपुर पैदल जा रहे थे, तभी हरमल गांव के पास पिंडर नदी में बने लकड़ी के पुल को पार करते वक्त नदी में जा गिरे।

राजस्व उपनिरीक्षक प्रमोद नेगी ने बताया कि इसके बाद घटनास्थल के लिए राजस्व की टीम रवाना हुई। घटना शुक्रवार की है। यह घटना देर शाम की है और घटना के तुरंत बाद नदी में बही महिला का शव गांव वालों ने बरामद कर लिया, जबकि रात अधिक हो जाने के कारण पुत्र की तलाश शनिवार सवेरे शुरू की गई।

बताया जा रहा है कि महिला का मायका बागेश्वर जिले के किलपारा गांव में है। वे पिछले दिनों अपने मायका रामपुर अपने बेटे को लेकर पूजा के लिए मायके गई थी। वापसी में यह दर्दनाक हादसा हो गया, 2013 की आपदा में हरमल झूला पुल पिंडर नदी की भेंट चढ़ गया था, तब से यहां एक कच्चा पुल बनाकर नदी को लोग पार कर रहे थे। 

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...