Skip to Content

Uttarakhand रानीखेत में भीषण अग्निकांड, एक दर्जन से ज्यादा दुकानें खाक

Uttarakhand रानीखेत में भीषण अग्निकांड, एक दर्जन से ज्यादा दुकानें खाक

Closed
by September 25, 2021 News

अल्मोड़ा : रानीखेत में गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय के समीप मीना बाजार में शनिवार तड़के लगभग 3 बजे के आसपास तेज़ धमाके के साथ आग ने विकराल रूप लिया और देखते ही देखते आग ने छावनी परिषद की मीना बाजार की कई दुकानों को अपनी चपेट में लिया, जिसमें लगभग 11 दुकाने बिल्कुल स्वाहा हो गई हैं।

जानकारी के मुताबिक तड़के सुबह 3 बजे के करीब रानीखेत सरकारी अस्पताल के पास मीना बाजार की एक दुकान में आग लग गई थी। बताया जाता है कि आग एक मोमो-चाऊमिन वाले की दुकान से लगना शुरू हुई थी। जिसके बाद इस दुकान के बगल में एक मोटर मैकेनिक की दुकान थी, उस दुकान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद मोटर मैकेनिक की दुकान में रखे एयर कंप्रेसर तपने के बाद उसमें धमाका हो गया। जिसके धमाके से आग और अधिक फैल गई। धमाका इतना जबरदस्त था कि शहर भर में सुना गया, फिलहाल पुलिस आग लगने के अन्य कारणों की जांच में जुटी है।

इस अग्निकांड में मनोज मोटरसाइकिल रिपेयरिंग, प्रकाश खुरमी मोबाइल सेंटर, हेयर कटिंग शॉप , राजेन्द्र फास्टफूड, बबलू दर्जी की दुकान, फहीम टायर , इक़बाल शॉप, चाउमीन सेंटर, रेडीमेड शॉप व अन्य दुकाने पूरी तरह से स्वाहा हो गई हैं।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...