Skip to Content

Video : उत्तराखंड : हरिद्वार के छोटे से गांव की बेटी बनेगी आईएएस, बधाई देने वालों का लगा तांता

Video : उत्तराखंड : हरिद्वार के छोटे से गांव की बेटी बनेगी आईएएस, बधाई देने वालों का लगा तांता

Closed
by September 25, 2021 News

हरिद्वार, 25 SEP 21, हरिद्वार जनपद रुड़की के भगवानपुर गांव के मोहितपुर की सदफ चौधरी ने, जो हाल में रूड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहती हैं, यूपीएससी परीक्षा में 23 वीं रैंक हासिल की है। जिसके बाद परिवार में खुशी का माहौल है।

वहीं सदफ चौधरी का कहना है कि उसने अपने घर पर ही पढ़ाई कर 2 साल की कड़ी मेहनत के बाद ये मुकाम हासिल किया है। यूपीएससी की परीक्षा में 23 वी रैंक हासिल करने वाली शिक्षानगरी रूड़की की सदफ चौधरी को मुबारकबाद देने वालो का तांता लगा हुआ है। रुड़की की बेटी ने आईएएस बनकर पूरी शिक्षानगरी का नाम रोशन किया है। इस कामयाबी पर हर कोई सदफ चौधरी को शाबासी देने उनके घर पहुँच रहा है।

रुड़की के ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद इसरार की बड़ी बेटी सदफ चौधरी ने यूपीएससी एग्जाम में 23 वीं रैंक हासिल कर शिक्षानगरी रुड़की का नाम रोशन किया है। ऑल इंडिया में यूपीएससी की परीक्षा में 23 वी रैंक हासिल करने वाली सदफ चौधरी के पिता यूपी ग्रामीण बैंक, नागल शाखा देवबंद में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। सदफ अपने पिता मोहम्मद इसरार, माता शाहबाज बानो, बहन सायमा व भाई मोहम्मद साथ के साथ रहती हैं। आईएएस बानी सदफ चौधरी ने बताया कि ये मुकाम उनको माता पिता के आशीर्वाद से मिला है। सदफ इस कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता को देती हैं। सदफ ने बताया कि ये मुकाम उसने कड़ी मेहनत कर हासिल किया है। सदफ चौधरी ने एनआईसी जालंधर से बीटेक करने के बाद घर पर ही उन्होंने कड़ी मेहनत की और ये मुकाम हासिल किया। फिलहाल सदफ चौधरी के घर मुबारकबाद देने वालो का तांता लगा हुआ है। देखिए….

Report : Surendra Kumar Gupta, Haridwar

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...