Skip to Content

Uttarakhand भाजपा जिलाध्यक्ष के घर में ब्लास्ट, पुलिस और एजेंसियां जांच में जुटीं

Uttarakhand भाजपा जिलाध्यक्ष के घर में ब्लास्ट, पुलिस और एजेंसियां जांच में जुटीं

Closed
by September 15, 2021 News

हल्द्वानी । भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के आवास पर देर रात रहस्यमयी धमाका हुआ है। धमाके में किसी प्रकार का जानी नुकसान तो नहीं हुआ अलबत्ता घर के तमा शीशे के खिड़की दरवाजे चकनाचूर हो गए। घटना रात लगभग पौने 12 बजे की है।

घटना के वक्त प्रदीप बिष्ट अपने घर पर ही थे। उनका आवा हीरा नगर क्षेत्र में है। घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी व पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। धमाका कैसे और किस वजह से हुआ इसकी जानकारी जुटाने के लिए फांरेसिंंक एक्सपर्टस को मौके पर बुलाया गया हैं।धमाके के बाद प्रदीप बिष्ट की ओर से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद आनन फानन में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के साथ ही जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्ब्याल खुद देर रात मौके पर पहुंचे और घर के अंदर का स्थलीय निरीक्षण किया, क्षतिग्रस्त घर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद डीएम धीराज गर्ब्याल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पूरा धमाका रहस्मयी है। उन्होंने बताया कि सेना के एक्सपर्ट्स को भी मौके पर बुलाया गया है। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि आसमानी बिजली गिरने की वजह से यह हादसा हुआ है लेकिन कल रात आसमान में बादल थे ही नहीं। इसीलिए धमाके का रहस्य और गहरा गया है।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...