Skip to Content

उत्तराखंड में विराट और अनुष्का, कैंची धाम के किये दर्शन, बेटी वामिका भी साथ, देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड में विराट और अनुष्का, कैंची धाम के किये दर्शन, बेटी वामिका भी साथ, देखिए तस्वीरें

Closed
by November 17, 2022 All, News

16 Nov. 2022. Nainital. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और टी-20 वर्ल्ड कप में सर्वाधिक रन बनाने वाले विराट कोहली अपनी पत्नी फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ इन दिनों कुमाऊं की हसीन वादियों में पहुंचे हैं। गुरुवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भवाली स्थित नीम करोली बाबा महाराज के आश्रम में पहुंचकर दर्शन किए। इस दौरान स्थानीय लोगों व मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने विराट कोहली संग फोटो भी खिंचवाई।

इसमें कोई दोराय नहीं कि कैंची धाम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गहरी आस्था है। अनुष्का ने हाल ही में बाबा की फोटो भी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। बता दें कि देहरादून में विराट कोहली की ससुराल है। अनुष्का शर्मा देहरादून के नेशविला रोड में अपना बचपन बिता चुकी हैं। उनका पुश्तैनी घर दून के पाश इलाके नेशविला रोड पर शीला भवन नाम से है। अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय कुमार शर्मा 16 गढ़वाल राइफल्स में तैनात थे। यहीं से उन्होंने बीआरएस लिया था।

इससे पहले कल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नैनीताल पहुंचने पर भी उनका स्वागत किया गया विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ उनकी बेटी वामिका भी मौजूद थी।

कैंची धाम के नीब करौरी बाबा (नीम करौली) की ख्याति विश्वभर में है। बाबा के भक्तों का मानना है कि बाबा हनुमान जी के अवतार थे। नैनीताल से लगभग 65 किलोमीटर दूर कैंची धाम को लेकर मान्यता है कि यहां आने वाला व्यक्ति कभी भी खाली हाथ वापस नहीं लौटता। यहां पर मांगी गयी मनौती पूर्णतया फलदायी होती है। यही कारण है कि देश-विदेश से हज़ारों लोग यहां हनुमान जी का आशीर्वाद लेने आते हैं।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...