Skip to Content

दिल्ली एमसीडी चुनाव में प्रचार करते दिखे सीएम धामी, मुख्यमंत्री के रोड शो में उमड़ी जनता की भीड़

दिल्ली एमसीडी चुनाव में प्रचार करते दिखे सीएम धामी, मुख्यमंत्री के रोड शो में उमड़ी जनता की भीड़

Closed
by December 2, 2022 News

2 Nov. 2022. New Delhi. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज दिल्ली नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 215 से भाजपा प्रत्याशी भारत गौतम के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान रोड शो में भारी संख्या में जनता ने भागीदारी की। मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की की वह इन नगर निगम चुनावों में आगामी 4 दिसंबर को सभी प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताकर भाजपा का वार्ड बनाएं।

मुख्यमंत्री ने आज वार्ड संख्या 215, शाहदरा में बाबू राम स्कूल चौक से भाजपा प्रत्याशी भारत गौतम के समर्थन में रोड शो किया। इस अवसर पर उन्होंने प्रत्याशी के पक्ष में आम जनता से आगामी 4 दिसंबर को भारी मतों सेउन्हें विजय बनाने की अपील की।

मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब दिल्ली की सड़कों पर दिखा। इस दौरान उत्तराखंड समाज के लोग भी भारी संख्या में मौजूद रहे और उनके द्वारा मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया गया।

अत्याधुनिक तकनीक से सुसज्जित उत्तराखंड के समाचारों का एकमात्र गूगल एप फोलो करने के लिए क्लिक करें…. Mirror Uttarakhand News

( उत्तराखंड की नंबर वन न्यूज, व्यूज, राजनीति और समसामयिक विषयों की वेबसाइट मिरर उत्तराखंड डॉट कॉम से जुड़ने और इसके लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें)

Previous
Next
Loading...