Skip to Content

उत्तराखंड में दिल दहलाने वाली घटना, दादी और बुआ ने करवा दी चार साल की बच्ची की हत्या

उत्तराखंड में दिल दहलाने वाली घटना, दादी और बुआ ने करवा दी चार साल की बच्ची की हत्या

Closed
by March 31, 2019 All, News

उत्तराखंड में पारिवारिक रंजिश ने एक चार साल की बच्ची की जान ले ली, दिल दहलाने वाली इस घटना का सबसे खौफनाक पहलू ये है कि बच्ची की हत्या में उसकी दादी, बुआ और बुआ का प्रेमी शामिल है ।

दिल दहलाने वाली ये घटना उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले की खटीमा की है, दरअसल शुक्रवार को इस्लामनगर वार्ड संख्या 4 निवासी इरफान ने बाजार पुलिस चौकी को सूचना दी थी कि उसकी चार वर्षीय बेटी रोशनी आंगनबाड़ी केंद्र से गायब है और कोई अज्ञात युवक उसे ले गया है।

इसके बाद पुलिसने अपनी खोजबीन के आधार पर कंचनपुरी सत्रहमील निवासी यूनुस को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर भिलैया के जंगल से बच्ची का शव बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद जो कहानी सामने आई वो दिल दहला देने वाली है ।

यूनुस ने बताया कि मृतका की दादी समसीरन और बुआ खुशनुमा अपहरण और हत्या के इस षड्यंत्र में शामिल हैं। बच्ची के पिता इरफान का अपनी मां समसीरन और एक नाबालिग रिश्तेदार के साथ मकान और हक को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। इसे लेकर अकसर कहासुनी होती रहती थी।

बेटी खुशनुमा के दोस्त यूनुस का इनके घर में आना-जाना था। यूनुस बच्ची का मामा बनकर आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचा और बच्ची को अपने साथ भलैया के जंगल की ओर ले गया। वहां यूनुस और एक किशोर पहले बच्ची को जंगल में काफी अंदर ले गए जहां यूनुस ने कांच की बोतल से वार कर उसकी हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों, बच्ची की दादी समसीरन और बुआ खुशनुमा को गिरफ्तार कर लिया है। 

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next