Skip to Content

उत्तराखंड : कलयुगी बेटे की खून की होली, मां को उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड : कलयुगी बेटे की खून की होली, मां को उतारा मौत के घाट

Closed
by March 20, 2019 All

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में घुड़दौड़स्यूं पट्टी के सिमखेत गांव में नशे में धुत एक युवक ने अपनी मां को पत्थर से मारने के बाद चाकू से गोद दिया। बुरी तरह घायल महिला ने एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने छोटे बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। थाना क्षेत्र पौड़ी के सिमखेत गांव में 50 वर्षीय कमला देवी पत्नी स्व. यशपाल सिंह अपने तीन बेटों के साथ रहती थीं।उनका सबसे बड़ा बेटा विकास(26)अक्सर नशे की हालत में रहता था। मंगलवार शाम को भी विकास नशे की हालत में घर पहुंचा। मां से उसकी किसी बात पर कहासुनी हो गई। विकास नशे में इतना धुत था कि उसने पहले अपनी मां के सिर पर पत्थर से वार किया और फिर चाकू से कई प्रहार कर दिए।

विकास के दोनों छोटे भाई जब तक कुछ कर पाते, मां बुरी तरह घायल हो गई। दोनों भाइयों ने जैसे-तैसे मां को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने से डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला चिकित्सालय पौड़ी रेफर कर दिया।

 जिला चिकित्सालय पौड़ी से उन्हें मेडिकल कालेज श्रीनगर और फिर एम्स ऋषिकेश को रेफर कर दिया गया। एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका के छोटे बेटे अजय की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास व धारदार हथियार से हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस उपनिरीक्षक अजय ने बताया कि मां की हत्या के आरोपी विकास को हिरासत में ले लिया गया है। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमे की धाराएं बदल जाएंगी। Source- Amarujala

( उत्तराखंड के नंबर वन न्यूज और व्यूज पोर्टल मिरर उत्तराखंड से जुड़ने और लगातार अपडेट पाने के लिए नीचे लाइक बटन को क्लिक करें )

Mirror News

Previous
Next